Begin typing your search above and press return to search.

Bihar News: पेशाब करने पर हुआ विवाद, पीट-पीटकर कर दी महिला की हत्या

Bihar News: जमीन विवाद के चलते एक महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी. यह मामला बेगूसराय के बारुगाछी गांव में विवादित जमीन पर बच्चे के पेशाब करने को लेकर हुआ.

Bihar News: पेशाब करने पर हुआ विवाद, पीट-पीटकर कर दी महिला की हत्या
X
By Neha Yadav

Bihar News: बिहार के बेगूसराय से एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने खबर आयी है. जहाँ जमीन विवाद के चलते एक महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी. यह मामला बेगूसराय के बारुगाछी गांव में विवादित जमीन पर बच्चे के पेशाब करने को लेकर हुआ. बताया जा रहा है घटना में चार लोग घायल भी हुए है. घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र की है.

जानकारी के मुताबिक फुलवरिया थाना क्षेत्र बारुगाछी गांव में गुरुवार की रात मृतक महिला शाहीन परवीन के परिवार के एक बच्चे ने पड़ोसी की एक खाली जमीन पर पेशाब कर दिया, जिससे पड़ोसी के परिजन नाराज हो गए. उसके बाद मृतक के घर में घुसे गए. इसके बाद लाठी-डंडे और रॉड से लेकर मारपीट करने लगे. विवाद इतना बढ़ा कि महिला की इतनी पिटाई की महिला को अपनी जान गंवानी पड़ी. जबकि बाकी चार घायल हो गए. घटना की सूचना मिलने के बाद फुलवरिया थाने की पुलिस ने मामला दर्ज किया और एक आरोपी बोकू को गिरफ्तार कर लिया. फ़िलहाल आगे की छानबीन जारी है.

मृत महिला के पति मोहम्मद अरशद आलम ने बताया है कि हमारा पूरा परिवार किशनगंज में रहकर बिजनेस करता है, रविवार को गांव अपने भाई से मिलने के लिए आए थे और यह घटना घट गई. अरशद आलम के भाई मोहम्मद मुजफ्फर और आरोपी पक्ष मोहम्मद इम्तियाज के बीच काफी दिनों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story